Love Shayari Image best 2 line Shayari and Image

Shayari: Image: शायरी, Shayari in Hindi, इरशाद, Love Shayari in Hindi 


एक तेरे रहने से बदल जाता है सब कुछ
कल धूप भी दीवार पे पूरी नहीं उतरी



जिंदगी  में  प्यार क्या होता  है  वो  उस शक्श  से  पूछो
जिसने दिल टूटने  के बाद भी प्यार किया हो

जिस जगह जाकर कोई वापस नहीं आता
जाने क्यों आज वहां जाने को जी चाहता है
                                        Love Shayari in hindi
ये ज़िंदगी हमे भी बहुत प्यारी है,
लेकिन फिर क्यों ऐसा लगता है,
के तेरे विन ये हमारी नही है।


मेरे  दिल  का  दर्द किसने  देखा  है
मुझे  बस  खुदा  ने  तड़पते  देखा  है
हम  तन्हाई  में  बैठे  रोते हैं
लोगो ने  हमे  महफ़िल  में  हँसते  देखा  है

उसकी  मोहब्बत  का  सिलसिला  भी  क्या  अजीब  था
अपना  भी    बनाया  और  किसी  और  का  होने  भी    दिया

रो दूं सामने गर तुम्हारे, तो समझ जाना तुम,
मेरी बर्दाश्त की वो आखिरी हद थी

मजबूरी में जब कोई जुदा होता है
जरुरी नहीं की वो बेवफा होता है
दे कर आपकी आँखों में आंसू
अकेले में आपसे भी ज्यादा रोता है 

उन जख्मो को भरने में वक़्त लगता है
जिनमे शामिल हो अपनों की मेहरबानियां 

रुला कर उसने कहा अब मुस्कुराओ और हम भी मुस्कुरा दिए
क्यूंकि सवाल हंसी का नहीं उसकी ख़ुशी का था
Top Shayari top 22 Shayari super Shayari mast Shayari best Shayari In Hindi

हम अपनी रूह तेरे जिस्म में ही छोड़ आये
तुझे गले से लगाना तो एक बहाना था 

तन्हा रहना तो सीख लिया, पर खुश ना कभी रह पायेंगे, तेरी दूरी तो सह लेता दिल मेरा, पर तेरे प्यार के बिन ना जी पायेंगे

हम पा सके तुझे मुद्दतो से चाहने के बाद
और किसी ने अपना बना लिया तुझे चंद रश्मे निभाने के बाद
Top 10 shayari (हिंदी शायरी) love and sad image download

कुछ था मेरे पास खोने को
तू मिला तो डर गई हूँ मैं

क्यों नहीं महसूस होती उसे मेरी तकलीफ
जो कहता था तुम्हे बहुत अच्छे से जानता हूँ

सोचती थी मैं रह नहीं पाऊँगी तेरे बगैर
देखो तुमने ये भी सीखा दिया मुझको
Top 10 Image sad Shayari love Sad love Shayari दर्दएदिल sad love Very sad wallpaper


मत पूछो ये इश्क़ कैसा होता है
बस जो रुलाता है उसी को गले लगा कर
रोने को जी चाहता है

मोहब्बत कितनी भी सच्ची हो,
बिना दर्द के नही की जा सकती.

घायल कर के मुझे उसने पूछा, करोगे क्या फिर मोहब्बत मुझसे…?
लहू-लहू था दिल मगर होंठों ने कहा
बेइंतहाबेइंतहा।
लव शायरी || LOVE SHAYARI HINDI Download


बिना आवाज किए रोना
रोने से ज्यादा दर्द देता है

Comments